Dream sequence hogaya ye..
Air vansh aur ridz ka real sequence hoga
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Dream sequence hogaya ye..
Air vansh aur ridz ka real sequence hoga
Originally posted by: merryyura
Aahh. Like sunny ko maar diya and usse bury karne ke liye grave khoda? 😒
But riddhima pagal thodi hai dulhe ko ussi ke shaadi wale din maar ke backyard mei bury karegi. Wo bhi din dahade 😵
Pagal hain Raisinghania
Now got why voot wrote shaatir riddhima 🤣
Originally posted by: Gaurirane366
maazak kar rahe hua eeshu
I know. Thodi hi AngrIsh ki shaadi itne jaldi hogi (agar hogi bhi to)
Couldnt She give a lovely saree with backless blouse to Riddhu for haldi....Vansh would hv been mesmerized😆😆
Uske backless aur bhi ganda hain
Couldnt She give a lovely saree with backless blouse to Riddhu for haldi....Vansh would hv been mesmerized😆😆
Wahi toh🤷
wahi toh.. 😆Originally posted by: merryyura
I know. Thodi hi AngrIsh ki shaadi itne jaldi hogi (agar hogi bhi to)
Isi liye to keh rahi hu🤣
But uska mask lagake kaun ayega?🤪
Thriller hai
Kya pta riddhu tara se chaar kadam aage nikle
Kaynaat vibes🤣
Sunny ko marwa diya i think its vansh ploy
Koi bhi business rival 🤣