Originally posted by: MagpieArshu
He bhagwaan dress se clear n expression se bhi
Twirls nai hai dance me 🤣
4 dance 2 bheegi bheegi moment
Dusra wala bheegi bhaagi romantic hona chahiye.
Confrontation wala nahi 😵
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: MagpieArshu
He bhagwaan dress se clear n expression se bhi
Twirls nai hai dance me 🤣
4 dance 2 bheegi bheegi moment
Dusra wala bheegi bhaagi romantic hona chahiye.
Confrontation wala nahi 😵
phir ridhima ko to dogi na...ki khud hi rakh logi🤣
Aisa zulm na kro humpe🤭🤭
What the - 😳
Vansh sirf riddhima ka hai. Khud ko control karo girls 🤣
Originally posted by: merryyura
Dusra wala bheegi bhaagi romantic hona chahiye.
Confrontation wala nahi 😵
Confrontation nai ho sakta mehendi sequence hai
🤣🤣Hum darte hai kya ridhu se🤣
Kya hua...??
Episode aaya..
Originally posted by: Manisha_IF
phir ridhima ko to dogi na...ki khud hi rakh logi🤣
Khud k liye
Riddhu ko kadar ni uski
Mai toh white shirt scene mein uske iraade dekh k ....
Haaye bas main kya bolu🤭🤭
🤣🤣
Ruk ruk y ss gyi riddhu k pass amekha dikha k aayegi
Jo ragini ko karna tha wo ab hum karenge
vansh ginni ko chahiye mujhe nahi🤣