Ya mein bhi
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Ya mein bhi
okkkk...ginni ke liye itna to me kar hi sakti hu...chalo vansh ko de diya tumhe...khayal rakhna uska...ek khoroch bhi nahi lagni chahiye🤣🤣Originally posted by: Gurikaur_ginni
Vansh ko mere liye chhod de jaalim🤣
I ll never understd style vision....kabhi lagta hain She is just experimenting 😖😖😖
Kuch jyada ni experiment kr rahi aaj kal🤷
reply ke liye tum Quote karo varna notification nahi jayega...jisko reply de rahi hoOriginally posted by: Sitara77
Ya mein bhi
Originally posted by: Manisha_IF
okkkk...ginni ke liye itna to me kar hi sakti hu...chalo vansh ko de diya tumhe...khayal rakhna uska...ek khoroch bhi nahi lagni chahiye🤣🤣
Jaan se jyada sambhal k rakhungi
🤣🤣
Originally posted by: merryyura
Maine Twitter pe dekha tha. Kisine DM kiya tha toh rrahul ne kaha ki woh upcoming episode ke liye hi hai.
He bhagwaan dress se clear n expression se bhi
Twirls nai hai dance me 🤣
4 dance 2 bheegi bheegi moment
Originally posted by: Manisha_IF
reply ke liye tum Quoto karo varna notification nahi jayega...jisko reply de rahi ho
Mai samajh gayi thi
Manisha ginni 🤣
Amekha zara y ss riddhu ko dikhana
Originally posted by: MagpieArshu
He bhagwaan dress se clear n expression se bhi
Twirls nai hai dance me 🤣
4 dance 2 bheegi bheegi moment
Mann mein laddu foota
Originally posted by: Manisha_IF
reply ke liye tum Quoto karo varna notification nahi jayega...jisko reply de rahi ho
Thank You...mein new IF mein to Thora kam janta hu...