Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Manisha_Vankar
maine apne Devta jaise pati ko abtak rakshas samajti rahi...he bhagwan...ye maine kya kar diya🤣
🤣🤣👍🏼
Originally posted by: dusk2dawn
Hey guys why don’t anyone of us make a khayaali pulav thread on the MF. And post all tye khayaali pulavs from all the ATs at one place.
So that everyone could read them.😃
Great Idea!😎
Oh..my...🤣🤣🤣
Originally posted by: Gaurirane366
🤣🤣
Meri mom- ye sunny ku aaya... Ghar mein privacy he nahi hai pati -patni ko... 😆
Dekha sabko pata hai pati patni ko privacy dena chahiye siwaye VR mansion niwasi ko 🤣
Great Idea!😎
Thodi mushkil kaam hai but ho sakta hai. Bahut patience chahiye hoga iske liye.
Originally posted by: Manisha_Vankar
🤣plastic surgery karvado ridhu
Kya idea diya hai Newbie..🤣🤣🤣🤣
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Naah
Vansh ko apni sweetheart chahiye
Plastic surgery hui toh ek saal lag jayega vansh ko yeh pta lgne mein k yeh uski apni riddhu hai itv style mein🤣
Bilkul sahi kaha...🤣🤣🤣
sach mein yaar.. 🤣Originally posted by: merryyura
Dekha sabko pata hai pati patni ko privacy dena chahiye siwaye VR mansion niwasi ko 🤣
VR masion ke niwasi ko koyi samajao....😆
thank you boss🤣Kya idea diya hai Newbie..🤣🤣🤣🤣