Originally posted by: Gurikaur
Ho skta hai
Itna toh pkka hai k
Ishani ki shaadi k sequences mein Ragini ka sach aayega samne
Matlab abhi aur ek mnth wait kro...kyuki shadi function ke bts hi aa rhe..
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Gurikaur
Ho skta hai
Itna toh pkka hai k
Ishani ki shaadi k sequences mein Ragini ka sach aayega samne
Matlab abhi aur ek mnth wait kro...kyuki shadi function ke bts hi aa rhe..
aur bachi bebas hai patidev ke saamne 🤣
bachi k hormones uski control se bahar hain..🤣
Originally posted by: Manisha_Vankar
patni bhi maze le rahi hai patidev ki hartako ke...🤣
Bilkul...☺️🤣
Originally posted by: Tejaswini240896
Matlab abhi aur ek mnth wait kro...kyuki shadi function ke bts hi aa rhe..
Haldi tak baat pahuch gayi
Jald hi shaadi k jode mein Ishani dikh jayegi bts pictures mein
sabse zyaada shakk mujhe sia par hai and now i'm even finding daadi negative too aaj ke episode ke dialogue ke baad although it was a dream 🤔
Koi bhi chalega, angre nahi hona chahiye. 😒
PS - Guri, you profile pic is just
Originally posted by: MagpieArshu
Precap synopsis
Riddhima's attempt to find Ragini's buried body fails as Vansh catches her red-handed
Bachi ka khatarnak dream mein se ek hai..🤣🤣
Originally posted by: Gurikaur
Haldi tak baat pahuch gayi
Jald hi shaadi k jode mein Ishani dikh jayegi bts pictures mein
Haldi!? Kahan dekha ye haldi wali bts? 😲
Originally posted by: Manisha_Vankar
Haa...bushra...wo mar raha hai ab bhabhi ke hatho ki haldi lagane ka...
Sangeet me bhai ko jalane ke liye bhabhi ke satg dance bhi karna hai...
🤣
Best...🤣
Bilkul mar raha hai.. 🤣🤣
Bhabhi ka haath...🤣