Vansh ka hi trap lag raha hai mujhe toh
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Vansh ka hi trap lag raha hai mujhe toh
Exactly! Expect karoge to phuski bomb milega 😆 aur expect nahi karoge to zip scene ☺️
Bilkul... without expectation gonna watch..so that we get some ☺️ RiAnsh scene!
Guys...did any of you think that the dialogue Vansh gave while zipping up her dress was actually like a pun?
Madaat chaiye hota hain...maybe he was referring to the spy who was sent to help her.
Which means, this whole Sunny thing is a trap.
I totally agree with you
Originally posted by: Gurikaur
Vansh ka hi trap lag raha hai mujhe toh
Mujhe vansh ka ya phir ragini ka..
Originally posted by: itsRitzi
Hope trp rises show deserves to be above 1.5
Dhere Dhere aayegi trp!
Bas CV acha RiAnsh scene, logical twist & sabhi character ko space de!
Originally posted by: Tejaswini240896
Mujhe vansh ka ya phir ragini ka..
mujhe kabir ya Angre ya sia 🤔
Originally posted by: MagpieArshu
Cake nai dikha table p kuch hai special ya to 1 month anniversary ya phir bday
VR style hai special ko special karne ka
1 month anniversary ya Riddhu ka b'day..
Let see kya hai..😳
Originally posted by: Tejaswini240896
Mujhe vansh ka ya phir ragini ka..
Ho skta hai
Itna toh pkka hai k
Ishani ki shaadi k sequences mein Ragini ka sach aayega samne
mujhe kabir ya Angre ya sia 🤔
Not angre pls..
Dhere Dhere aayegi trp!
Bas CV acha RiAnsh scene, logical twist & sabhi character ko space de!
Haan
Ab Ishani ka track bhi saath chlega
Aage shayad sia ya Aryan ka kuchh dikhadein