Rose wala edit hilarious fans kitne creative hai serious scene ko comedy kar diya 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Rose wala edit hilarious fans kitne creative hai serious scene ko comedy kar diya 🤣
AT title Tumhara pati itna idoit hai....??
Originally posted by: Gaurirane366
🤣
R- kya bola😳
Isiliye mein abhi tak nahi mila aapko... Ye jo pj maarane ki aadat. mein embarrassed nahi hona chahate best friend ke saamne
Kya bolo usse.mere husband business tycoon ke saath saath part time pj maarane ka kaam karate hai
🤣🤣🤣
🤣Ho sakta hai...🤣
Humein bhi uninterrupted scene chahiye tha.. toh Vansh Boss ne de diya...🤣
Hubby ko pata tha shaadi ke waqt woh hosh mein nahi thi... Hubby bhi enjoy nahi kar paaya function isiliye sab ritual phir se kiya shaadi ke baat jab woh hosh mein thi
Originally posted by: Gaurirane366
🤣
Hubby ko pata tha shaadi ke waqt woh hosh mein nahi thi... Hubby bhi enjoy nahi kar paaya function isiliye sab ritual phir se kiya shaadi ke baat jab woh hosh mein thi
Bilkul.. Bilkul...🤣🤣
Boss is so smart..😎
🤣Originally posted by: Gaurirane366
🤣
R- kya bola😳
Isiliye mein abhi tak nahi mila aapko... Ye jo pj maarane ki aadat. mein embarrassed nahi hona chahate best friend ke saamne
Kya bolo usse.mere husband business tycoon ke saath saath part time pj maarane ka kaam karate hai
V : ohhh madam...me koi pj nahi mar raha...dekhna me usse bhav tak nahi dunga...phir bhi wo khud aayegi apne jiju ke pas flirt karne🤣
of course boss aap ne bola aur mein na karu..Ji zaroor puchiye ga Hubae...😆
Mein tweet kar du ge par reply ke umeed maat rakana
🤣🤣
🤣Originally posted by: Manisha_Vankar
🤣
V : ohhh madam...me koi pj nahi mar raha...dekhna me usse bhav tak nahi dunga...phir bhi wo khud aayegi apne jiju ke pas flirt karne🤣
R- helloo mere dost ko kya samaje raka hai.. ... Usse aishe ladake pasand nahi aate......
Jo egoistic, arrogance, dangerous ,overconfident ho... 😆
V : ohhh achcha ??? To tumhe kaise aesa ladka pasand aa gaya ? Batao sweetheart ?Originally posted by: Gaurirane366
🤣
R- helloo mere dost ko kya samaje raka hai.. ... Usse aishe ladake pasand nahi aate......
Jo egoistic, arrogance, dangerous ,overconfident ho... 😆