Accha, abhi main besharmi ko gale lagake ek baat batane wali hoon, kyun ki Facebook ki tarah yeha apne aap notification nay milta kisiko. 😆
Aaj meri birthday hai 🙊 ✨
Main maut ke ek saal aur kareeb aagai 🤔
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Accha, abhi main besharmi ko gale lagake ek baat batane wali hoon, kyun ki Facebook ki tarah yeha apne aap notification nay milta kisiko. 😆
Aaj meri birthday hai 🙊 ✨
Main maut ke ek saal aur kareeb aagai 🤔
Fir Acp banayegi..kyoki Anu ne usako thappad pada hein..n she was upset because of his demotion.yar abhi wo push back hi karegi usako. Abhi dono bhi alag alag distance rakhage. Lekin jaise tumane bola SI hi rahega.yeh drama bohot irritate karane wala hein aur woh bhootani As ke drame bhi dekhane padege...esase achha na Dm sahiba kuch kam karein to achha hoga.
And Anu kuch bhi bole lekin malhar ki tendency pe shak hi hota hein ki kitane din woh regist kar payega..woh agressive rahega aage kalyani ke 5 sal janane ke lie..because esaki jan ko bhi khara ho sakata hein kyoki kuch raz jo hame malum nahi As n co uspar kuch dengerous plan kar sakati hein.yahi bata na dono ko amane samane lati rahegi..aur bhi yeh singham hawa nikal ne jaisa kam karake saheba ko satayega .dekhate aage kya karega bhau.
Happy birthday chandu
I just answered Nico Jiya beacuse she saw some old photo of Malhar and said ki je is back ACp
I am sure jab tak moksh na aayenga malhar SI hi rahengi
Cvs won't give him his post back without a dhamaka
Abhi toh suspension ki kagar pe he kaha se milenga promotion
Originally posted by: Chandu_500
Accha, abhi main besharmi ko gale lagake ek baat batane wali hoon, kyun ki Facebook ki tarah yeha apne aap notification nay milta kisiko. 😆
Aaj meri birthday hai 🙊 ✨
Main maut ke ek saal aur kareeb aagai 🤔
Wish you a very happy birthday Chandana. 💐🎊🎁🎉
Ek baar malhar ACp ya probably he will be back as DCp beacuse he was said the he would be promoted soon during naxal track
Then shaadi mei zarroor aana track is going to play out I feel
Ye auo saheb ke chalthe kallu ki post pe kuch aanch aa jayenga and then like the movie hoga
That track cvs won't leave I am sure
And I am ye bhi sure bestunkown to kallu ASand company would misuse Kallus name and fame
Exactly like how samapda used to use malhars offical seal without his knowledge
Chadana ji A vey Happy Birthday😃
Happy birthday chaandu ji 💗💗💗💐💐💐💐💜💜💜🎂🎂🎂🎂