Originally posted by: Gaurirane366
dekho yaha kaam assistant kar raha hai par boss ko credit chaiye... Gor kalyug 😆
i don't mind sharing
after all, sharing is caring
🤣 🤣
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: Gaurirane366
dekho yaha kaam assistant kar raha hai par boss ko credit chaiye... Gor kalyug 😆
i don't mind sharing
after all, sharing is caring
🤣 🤣
🤣Originally posted by: Manisha_Vankar
credit nahi le rahi par thoda talent mera aa gaya hai shayad🤣
Anysia se he puchate hai talent aagaya hai ki nahi?

Esa option to nahi hai 🤣
Mon episode kab ayega 😒
Originally posted by: merryyura
Riddhima ko taadne ki aadat cruise se chalu hai. 🤣
Bilkul...🤣🤣
kitni achchi hai meri assistant...nazar na lage kisiki bhi...
Originally posted by: Manisha_Vankar
vansh : mere samne to badi akadti rehti hai...ek smile tak nahi deti...aur ab dekho...na jane kiske bare me sochke itna muskura rahi hai...akdu ladki
Akdu ladki..🤣best..🤣🤣
Originally posted by: itsRitzi
Mon episode kab ayega 😒
Monday 🤣🤣