Originally posted by: Manisha_Vankar
vansh : mere samne to badi akadti rehti hai...ek smile tak nahi deti...aur ab dekho...na jane kiske bare me sochke itna muskura rahi hai...akdu ladki
😆 😆
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(133/2*)( Mohan 16*)
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: Manisha_Vankar
vansh : mere samne to badi akadti rehti hai...ek smile tak nahi deti...aur ab dekho...na jane kiske bare me sochke itna muskura rahi hai...akdu ladki
😆 😆
wo to hoga hi...ridhu ko taadna to vansh ke khoon me hai🤣Originally posted by: merryyura
Riddhima ko taadne ki aadat cruise se chalu hai. 🤣
new precap aaya hai... :)Aj ka precap aya ha kayaa?? Aaj to Saturday hay... means no new episode😕
Aj ka precap aya ha kayaa?? Aaj to Saturday hay... means no new episode😕
Haan precap aaya hai
Riddhu ne pakda icchadhari spider
And then she learned her life is in danger
Moi yahi bolne ja rahi thi Assistant...🤣
Wavelengths syncing boss😆
Originally posted by: Gaurirane366
woh kaam woh beach party se kar raha hai😆
rightly pointed out Gauri 👏 :P
Dadi ye bhi kheti hain ki pati ko patni, patni ko pati se jhoot nahi bolna chahiye.
So Sweetheart I'm not lying..😎
🤣🤣
Loyalty aur Riddhima
Never 🤣
These two words should never be in one sentence
"Vansh Raisinghania jiski zindagi mein aata hai uski zindagi ka rukh badal jata hai."
me🤣Who do you think is the best VIT member
Option A: Falooda's assistant
Option B : Gauri's boss
🤣