Originally posted by: Manisha_Vankar
vansh : mere samne to badi akadti rehti hai...ek smile tak nahi deti...aur ab dekho...na jane kiske bare me sochke itna muskura rahi hai...akdu ladki
😆 😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Manisha_Vankar
vansh : mere samne to badi akadti rehti hai...ek smile tak nahi deti...aur ab dekho...na jane kiske bare me sochke itna muskura rahi hai...akdu ladki
😆 😆
wo to hoga hi...ridhu ko taadna to vansh ke khoon me hai🤣Originally posted by: merryyura
Riddhima ko taadne ki aadat cruise se chalu hai. 🤣
new precap aaya hai... :)Aj ka precap aya ha kayaa?? Aaj to Saturday hay... means no new episode😕
Aj ka precap aya ha kayaa?? Aaj to Saturday hay... means no new episode😕
Haan precap aaya hai
Riddhu ne pakda icchadhari spider
And then she learned her life is in danger
Moi yahi bolne ja rahi thi Assistant...🤣
Wavelengths syncing boss😆
Originally posted by: Gaurirane366
woh kaam woh beach party se kar raha hai😆
rightly pointed out Gauri 👏 :P
Dadi ye bhi kheti hain ki pati ko patni, patni ko pati se jhoot nahi bolna chahiye.
So Sweetheart I'm not lying..😎
🤣🤣
Loyalty aur Riddhima
Never 🤣
These two words should never be in one sentence
"Vansh Raisinghania jiski zindagi mein aata hai uski zindagi ka rukh badal jata hai."
me🤣Who do you think is the best VIT member
Option A: Falooda's assistant
Option B : Gauri's boss
🤣