Aaja behen maidan me. Tune kya kya sapne dikhaye ab khud kaha ja rahi 🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 26th Sept 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
ASIF AT | The Unfavoured Favourite™
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 5: 8-9 PM IST Sat)
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 4: 5-6 PM IST Sat)
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Aaja behen maidan me. Tune kya kya sapne dikhaye ab khud kaha ja rahi 🤣
Imagine Ani ke uss dialogue pe episode khtm ho jata toh??? 😲🤪🥺🤣
Audience agle Episode air hone ke andar andar serial hi band karva deti🤣
Isliye makers didn't take that risk🤣
Originally posted by: bhshre95
I have learnt just take one Episode at a time😆 aaj ka nipat gaya kal ka kal dekhenge🤣
Agar bura hua toh mil ke bash and troll karenge Ani ko😈🤣
I hope like u makers too learn and make Ani man of his words.
Originally posted by: bhshre95
Did anyone notice
Ani asked Som- kya pyar sirf pati patni ke beech hota hai kya?
Does that mean he loves Bon🤣
Haan karta to hai bas ijahar nahi karta😆☺️
Imagine Ani ke uss dialogue pe episode khtm ho jata toh??? 😲🤪🥺🤣
Lashe beech jaati laashe 🤣
Nehi behen zyada nehi emotions mein beh kar sayad kar bhi de, aur yeh thodi na koi romance wala kiss hai ! 😆 even those too would look normal. but i am thinking too much in my own imagination i know that! 😆 aur ha mujhe bhi laga tight hug hogi but nothing happened! 😔
haan...Imagination me soch lo milega to ghanta😒😆
Shre❤️❤️❤️
Agree with everything you said. I actually wanna type more but right now I'm quite sleepy🤣
I understand behen😆
Main khud usually iss time pe sleepy hoti hun but I am on leave today toh slept through afternoon so jagi hun bass🤣
🤣
Uska muh dekhne layak tha 🤣🤣
And I really feel Ani Binoy ka beta hai hi nahi Som hi hai Binoy ka asli beta 🤣