Munshi chala book leke bahar🤣Ab hoga maut ka khelaa...Accha haii😎
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
Munshi chala book leke bahar🤣Ab hoga maut ka khelaa...Accha haii😎
Originally posted by: --Lalz--
Kaash behen...woh seeda upar chali toh bhi chalega 😈
Yeh hui na acchi prediction😈🤣
Tera track record prediction mein bohot accha raha hai behen, maash yeh vala sach hojaye😈🤣
Ani do din royega then he will move on🤣
munshi book le jaate ve...and that couple is Sourabh & Sampoo🤣Originally posted by: --Lalz--
Kya tha hei 🤣
Yeh kya tha🤣
One step closer to death....ft.SaudaMiniYeh kya tha🤣
Bataiya nahi tumne apna reaction on Bidu singing that line for Kidu... 🤣sunne doo rukoo😆
shanthi🤣
Guys sorry I have been mia for a few days🤣
Did voor upload tomorrow's episode??? 🤣
They didn't show any precap😕