I was expecting bips se flirt usse khayega mukka 🤣
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(197/ 3*)( Mohan 56*, ishan 16*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
I was expecting bips se flirt usse khayega mukka 🤣
https://www.instagram.com/p/CEBcWRRhBM6/?igshid=14rnc9m4mdf5g
I will droll on this today Twitter pe tweets dekhe ke phir dekhne ka maan kar raha hain 🤪
Tu toh feeling le gaya yaaaar. 💋
Originally posted by: WaqtZaya
Tu toh feeling le gaya yaaaar. 💋
That scene is amazing 😍
Ye AT khtm kro .. and next AT ko dmg anniversary ke naam kro !
Originally posted by: WaqtZaya
Tu toh feeling le gaya yaaaar. 💋
Wo toh har baar hi le jaata hai 😍😍😍
Originally posted by: mithilalovesksg
His expression st is better than erica as prena 😆
Begum ne bacha lia ... wrna 100 article aur ready rehte ..
Shweta Tiwari better prerna than Erica says KSG 😆😆
But chalo copy paste article ka ek Lot aur se bach gye
https://www.instagram.com/p/CECarcFFFx5/?igshid=10ssk2fj7vnzy
Second last slide:
Armaan Malik was the first heartthrob of Indian Television 
Fun caption: kahan aake phans gaya?! Main single hi theek tha 😆