Abe YT pe search kar aur episode dekh. Maine YT pe hi deka.🤬
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Abe YT pe search kar aur episode dekh. Maine YT pe hi deka.🤬
Originally posted by: Prit_007
Abe YT pe search kar aur episode dekh. Maine YT pe hi deka.🤬
gaali kyu de rahi ho?
mujhe toh nahi dikh raha YT par
yea got it
😭🥺
Gaali kab di maine😭
yeah yeah i know bcz m a bengali😛Actually it's the original bg of a bengali song *BADA LOKAR BITI TOR LAMBA LAMBA CHUL*
yeahhh in Badshah's Genda phool same song was used.
Ye gaali hai ? 😛
Mujhe laga jyada gusse wala emoji hai 😆
Sorry behen sorry.
Originally posted by: Prit_007
Ye gaali hai ? 😛
Mujhe laga jyada gusse wala emoji hai 😆
Sorry behen sorry.

Tum manhoos nahi ho Sujz.