haa..pehle he mulakat mein ridz ne sixer maara tha.. Toh woh kaise nahi dekha usse.. 😆Originally posted by: Manisha_Vankar
matlab ki tabhi se ridhu vansh ke dil me bas gai he🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
haa..pehle he mulakat mein ridz ne sixer maara tha.. Toh woh kaise nahi dekha usse.. 😆Originally posted by: Manisha_Vankar
matlab ki tabhi se ridhu vansh ke dil me bas gai he🤣
😅😅Originally posted by: merryyura
Mujhe laga woh bas Riddhima ko hi dekh raha tha. But baad mein uske dialogue sun ke ki, "dancer and cop ke chaal alag hote hain" I realized woh Neha ko bhi dekh raha tha.
khushi maanate hai woh dono ko dekh raha tha.. Sirf neha ko nahi
Originally posted by: Gaurirane366
Beach party ke waqt vansh dono ko dekh raha tha neha ko bhi aur ridhu ko bhi.. Mujhe pehle laga ki woh neha ko dekh raha hai kyu ki uss doubt ho gaya hai.. Par neha ke saath sath ridz ko bhi notice kar raha tha....
I may be wrong too😅
Kyunki dono spy wala kaam kiye
🤣
And vansh ne dono ko bulaya tha ek gayi ek nahi
Mujhe to doubt hai vansh knows ki wo tamba ki gf hai
Kyunki ek din me booking kaise do ho gyi
Sejal pp hai n itni dumb kaise
Pakka jhol jhapat hai
@bold 🤣🤣Originally posted by: MagpieArshu
Kyunki dono spy wala kaam kiye
🤣
And vansh ne dono ko bulaya tha ek gayi ek nahi
Mujhe to doubt hai vansh knows ki wo tamba ki gf hai
Kyunki ek din me booking kaise do ho gyi
Sejal pp hai n itni dumb kaise
Pakka jhol jhapat hai
Pakka jhol jhapat hai... Mujhe bhi ye doubt pehle se hai ki vansh ko pata hai woh tamba ke gf hai....
Originally posted by: Gaurirane366
@bold 🤣🤣
Pakka jhol jhapat hai... Mujhe bhi ye doubt pehle se hai ki vansh ko pata hai woh tamba ke gf hai....
🤣
Yess yess isiliye to baar baar dokha dokha chilata hai🤣
exactly...🤣ridz ke muhh se sirf suna chahata hai Kabir ne ye sab karane ko kaha...
Ridz ko vansh ke baat samaj nahi aa rahe hai.... 😆
Shaadi hoagi 🥳
Waiting for the episode
Originally posted by: Gaurirane366
exactly...🤣ridz ke muhh se sirf suna chahata hai Kabir ne ye sab karane ko kaha...
Ridz ko vansh ke baat samaj nahi aa rahe hai.... 😆
Yess yess
Bol do sach bold n achaa hai