I expect only dramebaazi from her Shre 🤣
Bigg Boss 20- Daily Discussion Thread - 29th September 2026
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 30th Sep 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
I expect only dramebaazi from her Shre 🤣
🤣🤣
Hogaya 😆 tit for taunt 🤣
Originally posted by: --Lalz--
Ani being Aiiiiiiiii 🤣
🤣
Originally posted by: --Lalz--
🤗
That taunt was so direct behen 🤣
Baatein
lambi lambi kartein par kaam chorni 🤣
P.s please see the Rudi's vm I posted in forum 😊 and have fun 🤣
@bold😲 phir se behena ko taunt mara?🤣
Abb toh update karna izzat ka sawal hogaya hai😈🤣
Originally posted by: bhshre95
@bold😲 phir se behena ko taunt mara?🤣
Abb toh update karna izzat ka sawal hogaya hai😈🤣
🤣
Haan Update dekhar dikhao tabhi maanege 😈😆
Lagta hai taunt kaam ayega 🤣
