Congo for the new AT 🥳
We are finishing through ATs super fast
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
Congo for the new AT 🥳
We are finishing through ATs super fast
Congratulations for the new AT, the AT finished really quickly
VR : janbujhkar haath jalane ka kya matlab hai
Ridz : janbujh ke koi apna haath kyu jalayega ?
Iron kar rahi thi to haath jal gaya...
VR : servants hai na in sab kam ke liye...
So ab vansh shadi ke bad apni biwi ko koi kam nahi karne dega


Vansh : ye Ridhima achanak muskura kyu rahi hai ?
Vansh soch raha hoga kuch to gadbad hai
Congrats on the 3rd AT 🥳🥳
In how days we ll finish this one?😉😆
Originally posted by: Manisha_Vankar
Vansh : ye Ridhima achanak muskura kyu rahi hai ?
Vansh soch raha hoga kuch to gadbad hai
Yeah Vansh is very sharp by nature
Originally posted by: Manisha_Vankar
Vansh : ye Ridhima achanak muskura kyu rahi hai ?
Vansh soch raha hoga kuch to gadbad hai
Y resolution kya hai pic ka ??
One day 🤣
These siggies are just fabulous❤️