Originally posted by: bhshre95
Hum hadtaal karenge🤣
But your situation is still better only two kids and that too responsibility share karne ke liye sautan hai🤣 for me four kids and Mr Wadhwa also gayab🤣
Lol 😂 wadwa saab chod kar chale gaye kya?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: bhshre95
Hum hadtaal karenge🤣
But your situation is still better only two kids and that too responsibility share karne ke liye sautan hai🤣 for me four kids and Mr Wadhwa also gayab🤣
Lol 😂 wadwa saab chod kar chale gaye kya?
Me is now stuck with the text on the gif🤣
you will have to sign up and then upload pictures. itna bhi mushkil nahi hai behen hum saalon se kar rahe hai 😆 forums me aisa hi hota hai
Tere liye aasan hai behen😒 me trying nahi horaha😵 insert option mein url ke baad some alt hai usme kya dalna hai? enter nahi ho raha🤣
Me too technologically backward for IF🤣
Originally posted by: --Lalz--
Lol 😂 wadwa saab chod kar chale gaye kya?
Maybe hum sab se tang aake sanyas leliya🤣
Thank you.❤️
Originally posted by: bhshre95
Tere liye aasan hai behen😒 me trying nahi horaha😵 insert option mein url ke baad some alt hai usme kya dalna hai? enter nahi ho raha🤣
Me too technologically backward for IF🤣
you don't have to enter anything at ALT😆
Originally posted by: bhshre95
Tere liye aasan hai behen😒 me trying nahi horaha😵 insert option mein url ke baad some alt hai usme kya dalna hai? enter nahi ho raha🤣
Me too technologically backward for IF🤣
Me too Shre.😭
But trying to learn.
True 🤣
same happens to me too shreya...Originally posted by: bhshre95
Tere liye aasan hai behen😒 me trying nahi horaha😵 insert option mein url ke baad some alt hai usme kya dalna hai? enter nahi ho raha🤣
Me too technologically backward for IF🤣
you don't have to enter anything at ALT😆
Not able to do behen🥱
I am entering url but aage kuch nai horaha. Me uploading from Mobile
Sorry for troubling you Sujz😒