Make him daamad. He will be sanskari jamai.😆
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 26th Sept 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 5: 8-9 PM IST Sat)
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 4: 5-6 PM IST Sat)
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Make him daamad. He will be sanskari jamai.😆
May be kal se... Main new thread bana rahi hoon. Timings ok???
3.30-4.30 p.m. is not ok for me but 10-10.45 is fine
Yeh kya keh diya behen, tum lead ho, saari story tumse hi revolve hoti hai😒
Apni timings batao behena... Jaise sab log participate kar sake. Modji ab aapke haath mein hai sab kuch... Story bhi, shadi bhi🤣
Means I am available but main unn dono time multitasking karti hun
I guess I will be okay with it
Aacha wait karo, kuch karte hai..
Me too Shaheen, if its Sat or Sunday its ok otherwise 3.30-4.30 is impossible for me😒
🤣. Mom ise v damad bna lo. Apke liye v ye sab karega.😆
Not a bad idea beti😎 Aakhir tum beti kiski ho?😎🤣
🤣. Yours only.😆
I need your help yaar. Timings set karo na. Fix nahi ho rahe mujhse... Sab participate Karna chahte hai leikin timings problem hai... Kuch karo... Kuch suggest karo. Time fix karo.. PleaseOriginally posted by: Alexia_Wilson
Means I am available but main unn dono time multitasking karti hun
I guess I will be okay with it
My timings are as inconsistent as it can be
Kab kahaan ati hun pata hi nahi
As we know that weekdays pe log waise bhi busy hote hai and they get tiredI need your help yaar. Timings set karo na. Fix nahi ho rahe mujhse... Sab participate Karna chahte hai leikin timings problem hai... Kuch karo... Kuch suggest karo. Time fix karo.. Please
Do one thing keep this as a weekend activity