Mini millionaire🤣🤣
Neil toh abhi bhi chalu hai....kiraya dena...mini ko billionaire bhi bana hi dega🤣🤣☺️
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(100/0* -- 260/4*) (CV Miland 2wkts)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Mini millionaire🤣🤣
Neil toh abhi bhi chalu hai....kiraya dena...mini ko billionaire bhi bana hi dega🤣🤣☺️
Originally posted by: Hannie_Fan
I was like Arya bacha tu mere paas aaja ye do tharki terko bigaad denge. Mai fir bhi tere saamne apne aap ko control karlugi🤣
🤣🤣 MiNeil hum se b sau kadam aage hai tharkipan mein☺️🤣🤣
Adult kiraya 🤣 that's what srj also meant🤣🤣
Adult kiraya🤣
Seriously inka toh ab roz ka ho gaya hai....ab toh hairani bhi nahi hoti🤣
Originally posted by: anjali0111
Dono tharkiyo ke karan bechari arya hamesha suffer karti hai....aur bechari ko lagta hai dono bahut buddhu hai unhe kuch nahi aata🤣
Dono ek number ke hai🤣 on screen ho ya off screen.😉🤣
Yeda banke peda kahana🤣🤣
Aag hi aag 🔥🔥
🤣🤣mineil and their code language only tharki people like us can understand🤣
Unke code langauge decode sirf hum hi kar sakte hai🤣
Ye beech mein glass wala toh mila sakta hai na☺️🤣
Corona ka protection b ho jayega ☺️🤣
Aur hum sab ke manokamna b pura ho jaayega ☺️🤣🤣
Neil : Tere mere beech mein kya hai ...
Mini : Hmmm....glass /corona🤪🤣
Agar Mini ne aisa kiya toh bechara Neil wahi faint ho jaayega 🤣

Ye beech mein glass wala toh mila sakta hai na☺️🤣
Corona ka protection b ho jayega ☺️🤣
Aur hum sab ke manokamna b pura ho jaayega ☺️🤣🤣
Neil : Tere mere beech mein kya hai ...
Mini : Hmmm....glass /corona🤪🤣
Glass wala bhi nahi denge sounoor🤣
Dono ko fans ko tadpane mein maza ataa hai🤣
Hii Ok...dont throw joote chappal on starting this another new one. It was in my head since few days and I was not able to concentrate on...
Hii friends, I am bringing a new story to you. Hope you'll like it and give your love like you did to my other stories. PROLOGUE Mini was...
Hii, I know two stories are pending and I will complete it...pakka promise. Recently, I read this gem of a poem by Amrita Pritam ji, I love her...
Mineil SS Cindrella Note- Ok, so this one is silly types like one of those disney musical movies Dont ask me why I wrote this. Now that I have...
Hii I have started writing a new story on Mineil. It will be a short story. I know many of you guys want spin off of cure me ff but as always I...
974