Bigg Boss 20- Daily Discussion Thread - 29th September 2026
Neetu and RK -birthday wishes 😊
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Sahi glt ki bat smjh hai pare is the
Acha lagega agr hm aise bat kare is the.😉😆
Will try to watch!
Sahi glt ki bat smjh hai pare is the
Acha lagega agr hm aise bat kare is the.😉😆
Mujhe accha laga mere pass hai saathi is the
Ek din dekha tha maine haathi is the😳
Originally posted by: Octothorpe
Mujhe accha laga mere pass hai saathi is the
Ek din dekha tha maine haathi is the😳
🤣
Tum sab 🤣Originally posted by: Octothorpe
Mujhe accha laga mere pass hai saathi is the
Ek din dekha tha maine haathi is the😳
FIR ki hawa lag gayi hai re!
FIR tha accha show is the
Mere chhat pe aate hain crow is the🤣
I swear I would 🤬
Octo and Prit...
You both stop please
Or else I would 🤬