kya yaar Alexia maine toh unres kar diya leikin tumne respond nahi kiya?
People are taunting me
I am sad
And upar se kaam agaya hai kisi baat ka
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
kya yaar Alexia maine toh unres kar diya leikin tumne respond nahi kiya?
People are taunting me
I am sad
And upar se kaam agaya hai kisi baat ka
Originally posted by: Alexia_Wilson
Agar main sach me update karna chod di na
I wont update
Ask Mishti about my FFs in KZK Forum
If I stop no one can change my mind
@Bold- I know. No one knows better than me😔
I have left writing too. Wattpad is a safer place😆
Originally posted by: Alexia_Wilson
People are taunting me
I am sad
And upar se kaam agaya hai kisi baat ka
Taunting? Kisne Kiya? I will break his / her nose 😡 PM mein batao na please...
I understand dear... Don't be sad yaar. Intezaar karungi main apka Alexia. Jaldi se kaam khatam karo and apna mood theek karlo aur humse baat karne aajao yaar.Originally posted by: Alexia_Wilson
People are taunting me
I am sad
And upar se kaam agaya hai kisi baat ka
Agar aap sad hogi toh forum kaise chalega yaar. We really need our strict, lovely and caring moderator. You're such a sweetheart dear.
Originally posted by: Alexia_Wilson
Unres kiya apne mere FF par🤓????????????????
Go do that and then come here
🤔
Originally posted by: Alexia_Wilson
Me isnt talking to you both
Huh
Jao phir hum nahi ayenge idhar
Koi izzat hi nahi humari
Dramebazz🤔
Really yaar!! We have to plan that aswell 😆
Originally posted by: bhshre95
Spoken like a true behen lalz🤗
But you are no less than her😛 dono ka res karne ka competition chal raha hai🤣
Lol 😂 pata hai!! 🙈
Mujhe iss aadhat Alexia vaje se aaya 😂 par main do din mein unres karthi hoon 😏
I hate some people
I cant understand log itne irritating kaise ho sakte hai
Originally posted by: Alexia_Wilson
I hate some people
I cant understand log itne irritating kaise ho sakte hai
What happened, Di? 😔