Originally posted by: Alexia_Wilson
I realised it late
When I first heard her actual name I couldnt co relate🤣
🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: Alexia_Wilson
I realised it late
When I first heard her actual name I couldnt co relate🤣
🤣
Originally posted by: Alexia_Wilson
Tumse kisne baat ki behen
Main Shaheen se puch rahi hun
Tujhse nahi😡
Theek hai iss hafte ka update nahi dungi
Sach toh kaha usne 🤣
Btw kaisa blackmail hai? 😵
Arey sacchi
Me isnt talking to you both
Huh
Jao phir hum nahi ayenge idhar
Koi izzat hi nahi humari
Originally posted by: Alexia_Wilson
Tumse kisne baat ki behen
Main Shaheen se puch rahi hun
Tujhse nahi😡
Theek hai iss hafte ka update nahi dungi
Sach kadva hota hai😳😛
@bold- you can't resist writing about Rudhita😈😎
Spoken like a true behen lalz🤗
But you are no less than her😛 dono ka res karne ka competition chal raha hai🤣
Originally posted by: Alexia_Wilson
Me isnt talking to you both
Huh
Jao phir hum nahi ayenge idhar
Koi izzat hi nahi humari
Nautanki😈🤣
kya yaar Alexia maine toh unres kar diya leikin tumne respond nahi kiya?Originally posted by: Alexia_Wilson
Tumse kisne baat ki behen
Main Shaheen se puch rahi hun
Tujhse nahi😡
Theek hai iss hafte ka update nahi dungi
Agar main sach me update karna chod di na
I wont update
Ask Mishti about my FFs in KZK Forum
If I stop no one can change my mind