Alexia di ke uss sentence se mujhe badnaami mein alag Nasha ki yaad aayi 🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 26th Sept 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
ASIF AT | The Unfavoured Favourite™
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 5: 8-9 PM IST Sat)
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 4: 5-6 PM IST Sat)
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Alexia di ke uss sentence se mujhe badnaami mein alag Nasha ki yaad aayi 🤣
Sasta copy of a dialogue🤣
Usi ka sasta copy tha🤣Originally posted by: MishtiNew
Alexia di ke uss sentence se mujhe badnaami mein alag Nasha ki yaad aayi 🤣
Good MorningGood morning 🤗
Itne samay baad mere alava koi GM bol raha hai 😭
Itne din yahan aakar khud ko good morning bolti thi kya?🤣
I am the epitome of perfection🤣
Originally posted by: Alexia_Wilson
I am the epitome of perfection🤣
I know 😆 better than anyone else😆
I did try it for somedays ki koi ayega mujhe reply karega but yaar tere jitni psychopanti nahi la payi🤣
I miss EDTs😭
Haan 🤣 she was the only bhatakti Aatma here