laaal ☺️ get some more red ☺️Originally posted by: Wistfulness
Abhi red ko rest mila hai. 😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
laaal ☺️ get some more red ☺️Originally posted by: Wistfulness
Abhi red ko rest mila hai. 😆
☺️ yea admi toh behosh ho gaya tha.... Toh uske kapade kaun change karwaya ☺️Originally posted by: Wistfulness
Poochiye 🤪
prerna upar homa chahiye tha.Originally posted by: Wistfulness
Yeah I know. Dissatisfied with it. 😆
Unhen lal rang accha lagta hai. ☺️Originally posted by: WaqtZaya
laaal ☺️ get some more red ☺️
Sochne wali baat hai. 😆Originally posted by: WaqtZaya
☺️ yea admi toh behosh ho gaya tha.... Toh uske kapade kaun change karwaya ☺️
Throwback pulao from AT 41 by me myself and I
#pulaotimes
P: Rishabh kya hum kahin bahar ja sakte hai, date par you know...
B: on his phone cracking deals ... Hmmm (to Prerna)
P: MR BAJAJ MAIN AP SE BAAT KAR RAHI HOON APNA CHORIYE YA PHIR APKO NAHI PATA KI KITNA BHADI PADEGA YEA APKO.
B: *to client : meri biwi gusse mein hai baad mein ata hoon 🙈 ... Haan toh ap kya keh rahi thi date pe jana hai Mrs Bajaj ko 🤗❤️😘
P: haan Rishabh kitne din hogaye nahi gaye kahin... 😘
B: honeymoon pe hi chale jate hai kyun nahi 😎
on top of it. She went downstairs got medicine and water also. Which means she had gotten food before that 😉. 😲😎Originally posted by: Wistfulness
Sochne wali baat hai. 😆
Ji nahi