Originally posted by: _._shibani_._
I think mujhse 4 saal taang dene ka bandla le raha hai
Iss saal aapne poora paisa wasool kaam kiya na...phir kyun
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: _._shibani_._
I think mujhse 4 saal taang dene ka bandla le raha hai
Iss saal aapne poora paisa wasool kaam kiya na...phir kyun
Originally posted by: dusk2dawn
Hum sab video call pe party kar sakte hai.. virtual..😆
Wahi toh🥳
Wahin re🤣
Originally posted by: Shruthi18
Iss saal aapne poora paisa wasool kaam kiya na...phir kyun
Nibbi ke Nakhre😆
Originally posted by: Shruthi18
Nandhini-Rudra usse haajmola dedena ...😆
Rajeev - ek hajmola se iska kya hoga??
Originally posted by: dusk2dawn
Rajeev - ek hajmola se iska kya hoga??
Waise, kiski baat ho rahi hai😆
🤣
Honge hum
Mann mein hai vishwaas😆
Originally posted by: _._shibani_._
Waise, kiski baat ho rahi hai😆
Annoya 4 logon ka khaana kha gayi..😆🤣
Originally posted by: _._shibani_._
Nibbi ke Nakhre😆
Ek baar woh meme toh bhej na...itna baat sunna hai Nibbi ke baare main...
Now curious😆
Originally posted by: dusk2dawn
Rajeev - ek hajmola se iska kya hoga??
Rudra: Poora bottle gatak legi😆