Originally posted by: _._shibani_._
I think mujhse 4 saal taang dene ka bandla le raha hai
Iss saal aapne poora paisa wasool kaam kiya na...phir kyun
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: _._shibani_._
I think mujhse 4 saal taang dene ka bandla le raha hai
Iss saal aapne poora paisa wasool kaam kiya na...phir kyun
Originally posted by: dusk2dawn
Hum sab video call pe party kar sakte hai.. virtual..😆
Wahi toh🥳
Wahin re🤣
Originally posted by: Shruthi18
Iss saal aapne poora paisa wasool kaam kiya na...phir kyun
Nibbi ke Nakhre😆
Originally posted by: Shruthi18
Nandhini-Rudra usse haajmola dedena ...😆
Rajeev - ek hajmola se iska kya hoga??
Originally posted by: dusk2dawn
Rajeev - ek hajmola se iska kya hoga??
Waise, kiski baat ho rahi hai😆
🤣
Honge hum
Mann mein hai vishwaas😆
Originally posted by: _._shibani_._
Waise, kiski baat ho rahi hai😆
Annoya 4 logon ka khaana kha gayi..😆🤣
Originally posted by: _._shibani_._
Nibbi ke Nakhre😆
Ek baar woh meme toh bhej na...itna baat sunna hai Nibbi ke baare main...
Now curious😆
Originally posted by: dusk2dawn
Rajeev - ek hajmola se iska kya hoga??
Rudra: Poora bottle gatak legi😆