No matter what shit EK shows , she atleast respects her artist.... unlike others....
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
No matter what shit EK shows , she atleast respects her artist.... unlike others....
Actually inko na kbc ko digital par karna chahiye kyunki corona ke time mein it will pose more risk ek toh live audience upar se log travel karke ayenge public transport mein.....isse achha toh digital game show ki tarah kar do where people can participate from their home
Originally posted by: anjali0111
Really yaar for the first time i am like ek bimari is tarah se logo ki life ko affect kar sakti hai this is totally messed up yaar
Zindagi tabah kar di yaar logo ki.....life se entertainment hi khatam kar diya yaar
Never thought ki ek show ke band hone se itna fark padega but its heart breaking
Really anjali.. I know I try to get out of it but nahi hota mujhse... May be bcoz of the untold story... Mann manta hi nahi ...
Originally posted by: Hannie_Fan
No matter what shit EK shows , she atleast respects her artist.... unlike others....
Yea yaar ye toh hai.....abhi bhi yaad hai mujhe jab kyunki aur kahani ko chalte chalte barso ho gaye the and star plus wanted to axe them eku ne ladai kar li thi chanel se and bahut time tak phir apna koi show star ke liye nahi banaya tha
Originally posted by: Hannie_Fan
I am sure EDKV ab aur nahi chalega zyaada .
Wo toh itna ganda flop hona chaiye ki naye record bane
Should be disastrous than eku's mahabharat😆
Originally posted by: anjali0111
Actually inko na kbc ko digital par karna chahiye kyunki corona ke time mein it will pose more risk ek toh live audience upar se log travel karke ayenge public transport mein.....isse achha toh digital game show ki tarah kar do where people can participate from their home
Arey aise ache ideas Sony ko kyun nahi aate...
Originally posted by: anjali0111
Actually inko na kbc ko digital par karna chahiye kyunki corona ke time mein it will pose more risk ek toh live audience upar se log travel karke ayenge public transport mein.....isse achha toh digital game show ki tarah kar do where people can participate from their home
Ek baat samjh me nhi aa rahi... Mumbai ab bhi bhagwan bharose chal rahi hai.. kbc jaisa show ke liye inhone preparation kaise start kar di.
Originally posted by: Vishal_m.neil
Ek baat samjh me nhi aa rahi... Mumbai ab bhi bhagwan bharose chal rahi hai.. kbc jaisa show ke liye inhone preparation kaise start kar di.
bhagwan bharose hi chaluki hai... aur bhagwan hi jante hai kya hoga aage..saala K saal kbc nahi hoga to kounsa pahad gir jayega inpe....
Originally posted by: Srilata.Mineil
bhagwan bharose hi chaluki hai... aur bhagwan hi jante hai kya hoga aage..saala K saal kbc nahi hoga to kounsa pahad gir jayega inpe....
Kbc is reality show. Itne logo ko pure india se uthakar lana, shoot karna... Is it even possible. Uppar se AB ki health...
Sony ko iss saal, kbc drop karna tha.
Originally posted by: anjali0111
Wo toh itna ganda flop hona chaiye ki naye record bane
Should be disastrous than eku's mahabharat😆
Pata nahi us show me aisa kya hai. Hi atta bakwas chalne ke bawajoot Sony is hell bent to keep that stupid show...
Hii Ok...dont throw joote chappal on starting this another new one. It was in my head since few days and I was not able to concentrate on...
Hii friends, I am bringing a new story to you. Hope you'll like it and give your love like you did to my other stories. PROLOGUE Mini was...
Hii, I know two stories are pending and I will complete it...pakka promise. Recently, I read this gem of a poem by Amrita Pritam ji, I love her...
Mineil SS Cindrella Note- Ok, so this one is silly types like one of those disney musical movies Dont ask me why I wrote this. Now that I have...
Hii I have started writing a new story on Mineil. It will be a short story. I know many of you guys want spin off of cure me ff but as always I...
974