Remember those days when everyday show se related koi na koi segment ya fan theory aati rehti thi aur DT mein hum log discuss kar kar ke apna dimaag kharab karte the😆😆😆
Neil ke past ko lekar kya kya nahi socha humne😆
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Remember those days when everyday show se related koi na koi segment ya fan theory aati rehti thi aur DT mein hum log discuss kar kar ke apna dimaag kharab karte the😆😆😆
Neil ke past ko lekar kya kya nahi socha humne😆
Originally posted by: anjali0111
Remember those days when everyday show se related koi na koi segment ya fan theory aati rehti thi aur DT mein hum log discuss kar kar ke apna dimaag kharab karte the😆😆😆
Neil ke past ko lekar kya kya nahi socha humne😆
Ha Ha anjali.... Kya kya nahi soch liya Neil me past ko lekar aur dekho nikla kya.. 🤣corona has ruined everything
Aur kuch log ab bhi past ko lekar lad rahe hai... Kaha se aata hai inko itna nafrat....
I just hope. The give us back our show and yaha pehle jaisi ronak ho....

Good morning 🤗
Originally posted by: anjali0111
I want him in lovestory or action thriller
Lovestory pehle mile toh jyada achha.....sabke dil ki tamanna puri ho jayegi
Haa anjali... Kaash yeh love story poori Ho jaye.. Hume humare mineil ki journey dekhne mil jaye....
Originally posted by: Srilata.Mineil
Ha Ha anjali.... Kya kya nahi soch liya Neil me past ko lekar aur dekho nikla kya.. 🤣corona has ruined everything
Aur kuch log ab bhi past ko lekar lad rahe hai... Kaha se aata hai inko itna nafrat....
I just hope. The give us back our show and yaha pehle jaisi ronak ho....
Sachhi yaar hum logo se jyada toh haters khush honge show ke wapas aane se....they will get their jobs back🤣
good morning lata🤗
PS:: kash meri bhi good morning aise hi hoti haayyyeee😍😍
Good morning
Mini ki tarah kash hamari morning bhi roj aisi hi hoti
Originally posted by: Sakshi_04
good morning lata🤗
PS:: kash meri bhi good morning aise hi hoti haayyyeee😍😍
Oh maine bhi abhi same post ki🤣
Originally posted by: anjali0111
Remember those days when everyday show se related koi na koi segment ya fan theory aati rehti thi aur DT mein hum log discuss kar kar ke apna dimaag kharab karte the😆😆😆
Neil ke past ko lekar kya kya nahi socha humne😆
Zalima ka agent theory 🤣
Sudh saaf suthara Neil 🤣
Originally posted by: Hannie_Fan
Good morning
Good morning 🤗
Hii Ok...dont throw joote chappal on starting this another new one. It was in my head since few days and I was not able to concentrate on...
Hii friends, I am bringing a new story to you. Hope you'll like it and give your love like you did to my other stories. PROLOGUE Mini was...
Hii, I know two stories are pending and I will complete it...pakka promise. Recently, I read this gem of a poem by Amrita Pritam ji, I love her...
Mineil SS Cindrella Note- Ok, so this one is silly types like one of those disney musical movies Dont ask me why I wrote this. Now that I have...
Hii I have started writing a new story on Mineil. It will be a short story. I know many of you guys want spin off of cure me ff but as always I...
974