Jodha akbar
Zee world Africa ka tweet dekha
1 April se show telecast nai ho raha due to corona
Beda garak...
I am just hating it yaar.... Aur kitne loss honge yaar....
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Is Kiara Advani finished?
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Jodha akbar
Zee world Africa ka tweet dekha
1 April se show telecast nai ho raha due to corona
Beda garak...
I am just hating it yaar.... Aur kitne loss honge yaar....
ye 2020 or kya kya shock dega 😭
Poore world ka hatred poo ta hai 2020 and corona... Yaha koi nahi bolega ki the love them.. 😡
2020 is worst year ever...
True ye poora year corona hi kha gaya
Aur jisne poore world mein ye raita phelaaya wo ab testing kit aur dawaai bech kar paise kamane ke chakkar mein hai.... Kamine pan ki hadh paar kar rakhi hai ua country ne...ek bar poora world isse bahar nikal jaye phir sabko milkar un par economic sanctions lagane chahiye
Originally posted by: anjali0111
True ye poora year corona hi kha gaya
Aur jisne poore world mein ye raita phelaaya wo ab testing kit aur dawaai bech kar paise kamane ke chakkar mein hai.... Kamine pan ki hadh paar kar rakhi hai ua country ne...ek bar poora world isse bahar nikal jaye phir sabko milkar un par economic sanctions lagane chahiye
So true this particular country is crossing all limits 😡
Jodha akbar
Zee world Africa ka tweet dekha
1 April se show telecast nai ho raha due to corona
This is actually giving me sadistic pleasure😈
Originally posted by: anjali0111
True ye poora year corona hi kha gaya
Aur jisne poore world mein ye raita phelaaya wo ab testing kit aur dawaai bech kar paise kamane ke chakkar mein hai.... Kamine pan ki hadh paar kar rakhi hai ua country ne...ek bar poora world isse bahar nikal jaye phir sabko milkar un par economic sanctions lagane chahiye
exactly...
That will happen for. Sure anjali... Whole. World will be one against them.... Though we don't have proof against them but everyone knows it's the who are responsible...
Par sab thik kab hoga.... Yaar roz roz koi na koi depressing news we alava aur kuch aa HI nahi raha.... 😭
sush🤗
Bade assignment mile the yrr aur tabiyat bhi thik nhi thi but now I'm back☺️🧡
Jaadu 😆
sach mein yrrr bahut kharab hai aur abhi bhi aadha saal bacha hai pta nhi aage kya hoga i wish sb jaldi thik ho jae 🥺Originally posted by: Hannie_Fan
2020 is worst year ever...
Hii Ok...dont throw joote chappal on starting this another new one. It was in my head since few days and I was not able to concentrate on...
Hii friends, I am bringing a new story to you. Hope you'll like it and give your love like you did to my other stories. PROLOGUE Mini was...
Hii, I know two stories are pending and I will complete it...pakka promise. Recently, I read this gem of a poem by Amrita Pritam ji, I love her...
Mineil SS Cindrella Note- Ok, so this one is silly types like one of those disney musical movies Dont ask me why I wrote this. Now that I have...
Hii I have started writing a new story on Mineil. It will be a short story. I know many of you guys want spin off of cure me ff but as always I...
974