Originally posted by: munchkinland
Yaar jb hum teeno ko hi yha rehna hain toh
Wattpad pr group kyu nhi hota
WP pe group wala feature hona chahiye tha🥺
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: munchkinland
Yaar jb hum teeno ko hi yha rehna hain toh
Wattpad pr group kyu nhi hota
WP pe group wala feature hona chahiye tha🥺
I am here🤗🤗❤️❤️
Haan...😔
Kitna accha hota
Ya phir tu khopcha join kar lo
Haa seriously
Uske liye I won't force her
Jb uska mann hoga voh kr legi
WA join karna is out of sight for now🤓
Su😭
I love you🤗
PS: that rhymes🤣
Theek hai... no problem
Is there a way to request wattpad to make group chat😆