Originally posted by: Shruthi18
Kyunki usne apne khud ka imaginative office ghar par built kiya hai
Hawa mahal😆
Kya kissmat payi hai baap bete ne, dono ki life imagination pe hi chalti hai 😆
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: Shruthi18
Kyunki usne apne khud ka imaginative office ghar par built kiya hai
Hawa mahal😆
Kya kissmat payi hai baap bete ne, dono ki life imagination pe hi chalti hai 😆
Vijay Raaz: Woh saamne Manvi dikh rahi hai?
MJ: Haan, maar diya
Vijay Raaz: Nahi maarana tha
Credits me
Originally posted by: Armu4eva
Bahut badi galti kar li ye ricks leke..
Abhi kuch nahi bigda vicks ki goli lo khich khich door karo..😆
Originally posted by: _._shibani_._
Kaahe Calculate? Sab kuch Rudra ka hai, no questions asked
Usne kuch choda ho then
Mango boy 😆
Originally posted by: Armu4eva
Bahut badi galti kar li ye ricks leke..
Ab vicks lagao dimaag pe👍🏼
Originally posted by: dusk2dawn
Better hum MayRa ka love aaj kal discuss kare..😆
Cz yeh movie ka toh promo dekh kar hi dekhne ka mann nahi kiya..
MayRa Love Aaj Kal se better Love Making discuss kare☺️
Originally posted by: _._shibani_._
Vijay Raaz: Woh saamne Manvi dikh rahi hai?
MJ: Haan, maar diya
Vijay Raaz: Nahi maarana tha
Credits me
🤣🤣
Pappa ki movie ka dialogue pappa ko hi chepa..🤣
Originally posted by: tournesol
Mango boy 😆
Shivin: Aao kha jao mujhe.. Mango Boi hun main Mango☺️🤣
That's one of the hardest practice 😆