Sorry for OT. But watching Love Aaj Kal and omg kya bakwas characterization hai Sara & Kartik ke characters ka.
Hello Hello
Love and War wraps up
Contestant list
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Sorry for OT. But watching Love Aaj Kal and omg kya bakwas characterization hai Sara & Kartik ke characters ka.

Originally posted by: Shruthi18
Aur MJ ke property ko bhi calculate karne ke liye bhi🤣
Uske liye we also have to calculate the number of people MJ got killed/destroyed 😆
Originally posted by: Armu4eva
Sorry for OT. But watching Love Aaj Kal and omg kya bakwas characterization hai Sara & Kartik ke characters ka.
Aapko bola tha, bilkul Ricks nahi leneka😆
Originally posted by: Armu4eva
Sorry for OT. But watching Love Aaj Kal and omg kya bakwas characterization hai Sara & Kartik ke characters ka.
Better hum MayRa ka love aaj kal discuss kare..😆
Cz yeh movie ka toh promo dekh kar hi dekhne ka mann nahi kiya..
Originally posted by: _._shibani_._
No stay, continue🤣 Ra nahi re, Ru🤣
Aap log hindi lang practice kar rahe ho kya
Ra,Ri Ru, Re, Ro 🤣
Ho gaya Kalyan ab🤣
Originally posted by: _._shibani_._
Aapko bola tha, bilkul Ricks nahi leneka😆
Nahi to sar par vicks lagaana padega..😆
Originally posted by: _._shibani_._
Aapko bola tha, bilkul Ricks nahi leneka😆
Bahut badi galti kar li ye ricks leke..