Sorry for OT. But watching Love Aaj Kal and omg kya bakwas characterization hai Sara & Kartik ke characters ka.
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Sorry for OT. But watching Love Aaj Kal and omg kya bakwas characterization hai Sara & Kartik ke characters ka.

Originally posted by: Shruthi18
Aur MJ ke property ko bhi calculate karne ke liye bhi🤣
Uske liye we also have to calculate the number of people MJ got killed/destroyed 😆
Originally posted by: Armu4eva
Sorry for OT. But watching Love Aaj Kal and omg kya bakwas characterization hai Sara & Kartik ke characters ka.
Aapko bola tha, bilkul Ricks nahi leneka😆
Originally posted by: Armu4eva
Sorry for OT. But watching Love Aaj Kal and omg kya bakwas characterization hai Sara & Kartik ke characters ka.
Better hum MayRa ka love aaj kal discuss kare..😆
Cz yeh movie ka toh promo dekh kar hi dekhne ka mann nahi kiya..
Originally posted by: _._shibani_._
No stay, continue🤣 Ra nahi re, Ru🤣
Aap log hindi lang practice kar rahe ho kya
Ra,Ri Ru, Re, Ro 🤣
Ho gaya Kalyan ab🤣
Originally posted by: _._shibani_._
Aapko bola tha, bilkul Ricks nahi leneka😆
Nahi to sar par vicks lagaana padega..😆
Originally posted by: _._shibani_._
Aapko bola tha, bilkul Ricks nahi leneka😆
Bahut badi galti kar li ye ricks leke..