Originally posted by: Shruthi18
Aap hi na toh kaha...big leap of faith..toh aapko pata hona chahiye na ...miss kya kardiya😆
Hmmm...sweat , blood could be🤣
Both have invested heavily in dieing, might as well👍🏼
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Shruthi18
Aap hi na toh kaha...big leap of faith..toh aapko pata hona chahiye na ...miss kya kardiya😆
Hmmm...sweat , blood could be🤣
Both have invested heavily in dieing, might as well👍🏼
Originally posted by: _._shibani_._
Wiase bhi skull ke andar kuch hoga nahi😆
Originally posted by: dusk2dawn
Yeh MJ ka murder karne ke liye bhi use ho sakti hai naah..🤣
Aur MJ ke property ko bhi calculate karne ke liye bhi🤣
Originally posted by: _._shibani_._
Not the hardest thing of MayRa🤣
Only Ra.. 🤣 Ok bye 😆
Originally posted by: dusk2dawn
Wohi toh khaali khupadiya jaldi phutati hai..🤣
khaali khupadiya🤣
Reminds me of the prop skulls the use on scary movies😆
Originally posted by: tournesol
Only Ra.. 🤣 Ok bye 😆
No stay, continue🤣 Ra nahi re, Ru🤣
Originally posted by: Shruthi18
Aur MJ ke property ko bhi calculate karne ke liye bhi🤣
Kaahe Calculate? Sab kuch Rudra ka hai, no questions asked
Originally posted by: _._shibani_._
The one that needs to be drawn out, you mean?😆
That comes out more often at night🤣🤣
Originally posted by: tournesol
MJ is a bussinessman, he is supposed to know.. but wo to office hi nahi jata 😆
Kyunki usne apne khud ka imaginative office ghar par built kiya hai
Hawa mahal😆