Originally posted by: White-Lilac
Pehle patni gayi phir pati aur phir unki life ka wo bhi chala gaya unke peeche☺️🤣🤣🤣
WO kaun??🤣😆🤣 naayak nahi khalnayak hu mai🐷🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: White-Lilac
Pehle patni gayi phir pati aur phir unki life ka wo bhi chala gaya unke peeche☺️🤣🤣🤣
WO kaun??🤣😆🤣 naayak nahi khalnayak hu mai🐷🤣
Paidal hi sahi chalti to ho 🤣🤣
Ab na jagah hai na mann karta hai 🤣🤣
Arrey Naka ke alawa kiski himmat hogi ki beech SC me muh uthaye chale jaaye🤣🤣🤣
Originally posted by: White-Lilac
Paidal hi sahi chalti to ho 🤣🤣
Kyu aapko move karane ke liye bed move karana padta hai kya🤣🤣 Ranbir Khurana ke jaise excercise nahi karte aap?🤣😆
Originally posted by: White-Lilac
Ab na jagah hai na mann karta hai 🤣🤣
Pehle sirf yahi karne ka man karta tha🤣🤣 din ho raat ko dawn ho dusk ho🤣
Originally posted by: White-Lilac
Arrey Naka ke alawa kiski himmat hogi ki beech SC me muh uthaye chale jaaye🤣🤣🤣
Naka is highly saubhagyashali☺️🤣 SC dekh dekh ke dhwanit ho gaya hoga🤣🤣
Originally posted by: NeuroHypoPhysis
Kyu aapko move karane ke liye bed move karana padta hai kya🤣🤣 Ranbir Khurana ke jaise excercise nahi karte aap?🤣😆
Agar excercise karne se log Ranbir Khurana ban jaate hai phir to bina exercise ke hi theek hu 🤣🤣
Originally posted by: NeuroHypoPhysis
Pehle sirf yahi karne ka man karta tha🤣🤣 din ho raat ko dawn ho dusk ho🤣
Pehle dawn se pehle neend nahi aati thi ab to ghode gadhe bech ke sone ka zamana aa gaya hai🤣🤣
Originally posted by: NeuroHypoPhysis
Naka is highly saubhagyashali☺️🤣 SC dekh dekh ke dhwanit ho gaya hoga🤣🤣
Saubhagyashali to hoga hi aakhir Pearly ki Santoshi maa ka aashirwad jo hai uspe🤣🤣