Originally posted by: White-Lilac
Pehle patni gayi phir pati aur phir unki life ka wo bhi chala gaya unke peeche☺️🤣🤣🤣
WO kaun??🤣😆🤣 naayak nahi khalnayak hu mai🐷🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: White-Lilac
Pehle patni gayi phir pati aur phir unki life ka wo bhi chala gaya unke peeche☺️🤣🤣🤣
WO kaun??🤣😆🤣 naayak nahi khalnayak hu mai🐷🤣
Paidal hi sahi chalti to ho 🤣🤣
Ab na jagah hai na mann karta hai 🤣🤣
Arrey Naka ke alawa kiski himmat hogi ki beech SC me muh uthaye chale jaaye🤣🤣🤣
Originally posted by: White-Lilac
Paidal hi sahi chalti to ho 🤣🤣
Kyu aapko move karane ke liye bed move karana padta hai kya🤣🤣 Ranbir Khurana ke jaise excercise nahi karte aap?🤣😆
Originally posted by: White-Lilac
Ab na jagah hai na mann karta hai 🤣🤣
Pehle sirf yahi karne ka man karta tha🤣🤣 din ho raat ko dawn ho dusk ho🤣
Originally posted by: White-Lilac
Arrey Naka ke alawa kiski himmat hogi ki beech SC me muh uthaye chale jaaye🤣🤣🤣
Naka is highly saubhagyashali☺️🤣 SC dekh dekh ke dhwanit ho gaya hoga🤣🤣
Originally posted by: NeuroHypoPhysis
Kyu aapko move karane ke liye bed move karana padta hai kya🤣🤣 Ranbir Khurana ke jaise excercise nahi karte aap?🤣😆
Agar excercise karne se log Ranbir Khurana ban jaate hai phir to bina exercise ke hi theek hu 🤣🤣
Originally posted by: NeuroHypoPhysis
Pehle sirf yahi karne ka man karta tha🤣🤣 din ho raat ko dawn ho dusk ho🤣
Pehle dawn se pehle neend nahi aati thi ab to ghode gadhe bech ke sone ka zamana aa gaya hai🤣🤣
Originally posted by: NeuroHypoPhysis
Naka is highly saubhagyashali☺️🤣 SC dekh dekh ke dhwanit ho gaya hoga🤣🤣
Saubhagyashali to hoga hi aakhir Pearly ki Santoshi maa ka aashirwad jo hai uspe🤣🤣