Originally posted by: Fearless_Lover
Tu ek hi line ko repeat kr kr k pura 2 min ka song bana de 🤣
Ek hi line ko repeat karke wo actually 4 min ka gaana hai 🤣
Aur mai doosre show ke songs pe VM nahi banana chahti🤣
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(197/ 3*)( Mohan 56*, ishan 16*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: Fearless_Lover
Tu ek hi line ko repeat kr kr k pura 2 min ka song bana de 🤣
Ek hi line ko repeat karke wo actually 4 min ka gaana hai 🤣
Aur mai doosre show ke songs pe VM nahi banana chahti🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
24 april
Abhay piya k dance result wala epi aaya thaa 😆
" Raat akeli hai "
Abhay ne chance pe dance kiya tha🤣
And Piya be like *Mai jalna chahti hu* 😆
Originally posted by: Fearless_Lover
Piya kya kabhi shikar aur shikari mai pyaar ho sakta hai?? ☺️
Ho sakta hai Abhay, agar shikar mein fanaa hone ka jazba ho to ☺️
Is demo ka to log aaj tak intezaar kar rahe hai 🤣🤣
Piya: What kind of a man are you?😡
Abhay: The kind of man you'll never get 😎
Audience: 🤣🤣🤣🤣
aur humne anand uthaya thaa 🤣Originally posted by: White-Lilac
Abhay ne chance pe dance kiya tha🤣
Par abhay ne jalne nahi dia ❤️Originally posted by: White-Lilac
And Piya be like *Mai jalna chahti hu* 😆
Aur intazaar hi karte rahenge 🤣Originally posted by: White-Lilac
Is demo ka to log aaj tak intezaar kar rahe hai 🤣🤣
Demo ab nahi milne wala 🤣
Bechari audience 🥺
My reaction was ❤️Originally posted by: White-Lilac
Piya: What kind of a man are you?😡
Abhay: The kind of man you'll never get 😎
Audience: 🤣🤣🤣🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k