Originally posted by: dewdrops.16
Reminds me of a double meaning ad🤣
I knew it,,, tumhe usme bhi double meaninng mil hi jaayega,,🤣
that line was especially for you,,🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: dewdrops.16
Reminds me of a double meaning ad🤣
I knew it,,, tumhe usme bhi double meaninng mil hi jaayega,,🤣
that line was especially for you,,🤣
Jo tu mera humdard hai..suhana har dard hai☺️🤣🤣this has double meaning too🤣🤣
Originally posted by: dusk2dawn
🤣
actually it was for rudy's lost brain..
but abhi aap logo ne kuch aur hi samajh liya...🤣
sab ko talaash kiski... santushti ki...🤣
wtfh I am writing....🤪
🤣🤣
Originally posted by: dewdrops.16
Jo tu mera humdard hai..suhana har dard hai☺️🤣🤣this has double meaning too🤣🤣
#Pretentiousmoviereviews
Haseen dard🤣
Originally posted by: dewdrops.16
Jo tu mera humdard hai..suhana har dard hai☺️🤣🤣this has double meaning too🤣🤣
deba soulful songs ko to chhod de,,meri maa...
dusre double meaning types crappy songs hai... usko yaad karo...😆
"suraj, mujhe woh haseen dard de do, kisse aaj ke baad main kisi doosre ke saath na baant saku"
-Prem Aggan
Originally posted by: dusk2dawn
deba soulful songs ko to chhod de,,meri maa...
dusre double meaning types crappy songs hai... usko yaad karo...😆
Exercise...you wanna? I wanna? 🤣🤣
Shaam subah haiya haiya🤣
Sahi kaha, double meaning songs exist karte hain then why bother😆
Originally posted by: dusk2dawn
deba soulful songs ko to chhod de,,meri maa...
dusre double meaning types crappy songs hai... usko yaad karo...😆
Maskali 2.0 ki band bajao deba, koi nahi rok raha😆
Originally posted by: dusk2dawn
deba soulful songs ko to chhod de,,meri maa...
dusre double meaning types crappy songs hai... usko yaad karo...😆
Wohi mera talent hai🤣🤣
I am.laughing like hell🤣
Originally posted by: -Ayushi-
Exercise...you wanna? I wanna? 🤣🤣
Shaam subah haiya haiya🤣
Sahi kaha, double meaning songs exist karte hain then why bother😆
Jor laga do it🤣