Originally posted by: dusk2dawn
MJ toh faltu paise udaata hai n dusro ko magical AirPods and iphone gift kar kar ke uska budget khatam ho gaya..🤣
MJ ko kisine bola nahi, pehle khud show off karo, phir doosro ko karwaao
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: dusk2dawn
MJ toh faltu paise udaata hai n dusro ko magical AirPods and iphone gift kar kar ke uska budget khatam ho gaya..🤣
MJ ko kisine bola nahi, pehle khud show off karo, phir doosro ko karwaao
Originally posted by: _._shibani_._
MJ ko kisine bola nahi, pehle khud show off karo, phir doosro ko karwaao
Woh sirf weird colors ke 3 pieces pehanta hai n show off karta hai plus his bandgala man wears same designer bandgalas ..🤣
Originally posted by: dusk2dawn
Woh sirf weird colors ke 3 pieces pehanta hai n show off karta hai plus his bandgala man wears same designer bandgalas ..🤣
🤣🤣🤣
His weird character matches his style sense🤪
Sahi pakde hai..😆
Originally posted by: dusk2dawn
Sahi pakde hai..😆
I haven't understood Rudra's dad a bit😔
Beta itna accha... Par his elders🥺🤪
Originally posted by: dusk2dawn
Woh sirf weird colors ke 3 pieces pehanta hai n show off karta hai plus his bandgala man wears same designer bandgalas ..🤣
I find Aamir's styling so weird😔
Who roams around wearing those everyday
I was watching saaho movie lately and when chunky pandey’s character Devaraj entered I somehow relate him to MJ..
As sometimes I find MJ and his mannerisms are similar with almost similar bgm..😆
Mera bhi dimaag har jagah par BH2 ghusata hai..
Was watching shark tank show n usme bhi set design mujhe maya ke ghar jaisi dikhi..
Originally posted by: MishtiNew
I haven't understood Rudra's dad a bit😔
Beta itna accha... Par his elders🥺🤪
Sahi mei
Hospital mei exchange ho gaya tha sure
Aisa Ho Sakta hai😎
Sahi kha