Originally posted by: Alexia_Wilson
Mishti se choti toh meri Suhani hai par yeh dono teens hai na
Mujhe chotu sa 2- 3 saal ka baccha chaiye
Abhi main kidhar se personalized baccha laake doon🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: Alexia_Wilson
Mishti se choti toh meri Suhani hai par yeh dono teens hai na
Mujhe chotu sa 2- 3 saal ka baccha chaiye
Abhi main kidhar se personalized baccha laake doon🤣
Aise nightmares na do behen
Then I am not interested
Woh bhi hai
Chotu sa cute sa baccha naseeb main saabke kahaan hota hai😭
Originally posted by: Alexia_Wilson
Then I am not interested
😕
Shukar hai
Hint toh AnuPre ka bhi diya tha, bigdeal🤣
Originally posted by: Mannmohanaa
Hint toh AnuPre ka bhi diya tha, bigdeal🤣
Woh toh hai 🤣🤣🤣
I was a big fan of Parth since KYY, but this show kya promo that SRK wala ☺️ but...