Originally posted by: Alexia_Wilson
Yeh opinion ki wajah?
Wajah?😆
So many reasons. It got clearer once I actually got into Humanities :)
you'll get similar opinions all over South India though.
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 4th Oct 2026 WKV
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
Mahi and Uditi
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Originally posted by: Alexia_Wilson
Yeh opinion ki wajah?
Wajah?😆
So many reasons. It got clearer once I actually got into Humanities :)
you'll get similar opinions all over South India though.
tum ko kadhachit lag raha ki
mujhko tumne kho diya
jaago swayam ke man me toh
me toh tum hi me bas rahaaaaaaa
❤️❤️
Muskaan adhron parliye,
kyun sada chup hi raha
Pawaan tumare prem ko
Kyun moh tha meine kaha ❤️
I have such an opinion about central government, i don't wanna open my mouth here.
Lol 😂 then don't
Kadachit putri
Yeh vichaar humare mann swayam prakat ho gaya
Originally posted by: Alexia_Wilson
Yeh tujhe kya hua hai?
Har baat samajh na sada
Sambav nahi
Samay Sam jayage
Originally posted by: --Lalz--
❤️❤️
Muskaan adhron parliye,
kyun sada chup hi raha
Pawaan tumare prem ko
Kyun moh tha meine kaha ❤️
parmaatma ka sparsh ho
pulkit hriday ka harsh ho
tum ho samarpan ka shikhar
tum ho samarpan ka shikhar
tum hi mera utkarsh ho❤️
iss vichaar ka kaaran?
Wajah?😆
So many reasons. It got clearer once I actually got into Humanities :)
you'll get similar opinions all over South India though.
True true 😂
I feel you 😉
Samay ki raah dekhna hume nahi
Jo hum samajhna chaahe woh ho sahi