Originally posted by: WaqtZaya
main so gayi instead 🤗
Tu toh hamesha Wahi karthi rehtha hai.... Thoda sleep.... Thoda wake up😆....do you even have normal sleeping hours now?
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: WaqtZaya
main so gayi instead 🤗
Tu toh hamesha Wahi karthi rehtha hai.... Thoda sleep.... Thoda wake up😆....do you even have normal sleeping hours now?
Originally posted by: MishtiNew
PreRish Kay 10 Bachhe ke names Ko leke AT mein bawaal macha tha ekbar... Example- Patanjali Bajaj🤣
🤣🤣🤣🤣
On her orders, I am writing the second part of PreRish Kay 10 Bachhe- iss Baar school going bacche 🤣
Originally posted by: MishtiNew
On her orders, I am writing the second part of PreRish Kay 10 Bachhe- iss Baar school going bacche 🤣
Main abhi se haste haste Marne ko taiyaar hun 🤣
Originally posted by: Niyati_T
Main abhi se haste haste Marne ko taiyaar hun 🤣
😆
PreRish ke new scenes chahiye mujhe 😒
The Iconic Confrontation .. itna dhamakedar 1st confrontation of Prerna Bajaj , s1 pe v nei hui thi .. that was so casual .. but iyea wala full of tashan and swag
Suprabhat Mitron!
Aasha hai ki aap sab surakshit hai....Apna khyaal rakhe aur ghar mein rahe sab!❤️
u too awara ashik , take care of your self .. and kabhi kabhi idhar aya jaya kar .. pulaou jugalbandi kay liyei sahi ..