Originally posted by: Wistfulness
Kya pata Convenience ke according flashback aa jaye feeding wala. 😆
more than FB i want hakikat like meenakshee ka os jaise.. ek couch mai so jayu
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: Wistfulness
Kya pata Convenience ke according flashback aa jaye feeding wala. 😆
more than FB i want hakikat like meenakshee ka os jaise.. ek couch mai so jayu
WaqtZaya (PreRish AT 1)
Posted: 9 months ago
Kya chal raha hai
dont Expect me to go beyond pages 
.....
Oh the irony
😭Originally posted by: Wistfulness
Most of us are here except Seema 🥺
Originally posted by: WaqtZaya
Shruti
Posted: 9 months ago
Members List
Wistfulness (AT Admin)
MisHumptyDumpty
Kabiraa
Jodha_Rani
SanyaEterna
Zaalima_5
nailah_AnuPre
Kalank
fitoori_kudi
TeriGalliyan
saps.156
opsora2090
Vrcc3
Oishi23
forbidden
CaptainV
awesome
.Shiva.
Hit the like button or comment to be added.
---------
Founding members of PreRish AT
@ bold those times when we were together 🤧😪
we still together , baas nayi members kay sath
bu i really missing seema .. pata nei aur ayee kyu nei
Originally posted by: WaqtZaya
WaqtZaya (PreRish AT 1)
Posted: 9 months ago
Kya chal raha hai
dont Expect me to go beyond pages
.....
Oh the irony
😆😆🤣
I meant RB + Prerna of the AT being together 🙄Originally posted by: opsora2090
we still together , baas nayi members kay sath
bu i really missing seema .. pata nei aur ayee kyu nei
Kab tak RB ko couch pe fit karenge yeh log?Originally posted by: opsora2090
more than FB i want hakikat like meenakshee ka os jaise.. ek couch mai so jayu
Originally posted by: WaqtZaya
I meant RB + Prerna of the AT being together 🙄
ohhh .. division , karo karo ..toh name mention karke karo taki mujhe samajhne mai easy ho