Dukh mein insaan ka yahi talent overflow karta dil ke maare hi ache shayar kavi bante hain😆
Satyvachan 😆
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Dukh mein insaan ka yahi talent overflow karta dil ke maare hi ache shayar kavi bante hain😆
Satyvachan 😆
Originally posted by: IAdoreYou
Aaj mera kuch alag likhne ka mood ho raha hai.
Dil me jaage armaano ko hamne nahi roka. 🤪
Arey to likh dalo kuch tadakta bhadakta nazrana
Humne kaha hai aapko roka
Haar kar bhi jeetne waale ko baazigar kehte hain
Issliye to is show ko sehte hain
oooo mera dil tha akela tune khel aisa teri yaad mein jaagoon raat bhar ...baazigar o baazigar 🤣
Haar kar bhi jeetne waale ko baazigar kehte hain
Issliye to is show ko sehte hain
oooo mera dil tha akela tune khel aisa teri yaad mein jaagoon raat bhar ...baazigar o baazigar 🤣
Nahi samjhe hai jo hamein to kya jata hai
Haaro bazi ko jeetna hamein ata hai 😎
Bazigar ooo bazigar 😆
Arey to likh dalo kuch tadakta bhadakta nazrana
Humne kaha hai aapko roka
I have work to finish.
Aaj Bajaj tha should I watch pls tell someone 😛
One day he will be her sab kuch😎❤️
Ham intezaar karenge
Khuda kare ke
Qayamat ho
Ye ye sach ho jaye😊
OMG this is epic 🤣Ek set of Creatives bhagaake bhi wahi mila
Ab kya baar baar karein wahi gila
Womaniya humein permanent sataayegi
Bajju ko drawer access se hi kaam chalwaaegi
Hum bhi uske thankyou ko i love u
and drawer ko dil samjhenge
Bajju ki tarah 60cr luta ke jhelenge 😆
Originally posted by: mithilalovesksg
Aaj Bajaj tha should I watch pls tell someone 😛
Nahi tha.. bhar bhar ke faltoo flashbacks. Aram se u can skip.😊