Oppo what a mayureshwara birthday thread...😆
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Oppo what a mayureshwara birthday thread...😆
Arzz kiya hai,
Oppo ki Thread bahut acchi
Oppo ki Thread bahut acchi
Woh hai dimag ki bahut hi kacchi
Magar hai meri dost sabse acchi
Shukriya Shukriya Shukriya
😎
Tu shayari rehne de behen please🤣🤣🤣Originally posted by: WaqtZaya
Arzz kiya hai,
Oppo ki Thread bahut acchi
Oppo ki Thread bahut acchi
Woh hai dimag ki bahut hi kacchi
Magar hai meri dost sabse acchi
Shukriya Shukriya Shukriya
😎
Tere arz ne kiya hai humpe karz
Originally posted by: WaqtZaya
Arzz kiya hai,
Oppo ki Thread bahut acchi
Oppo ki Thread bahut acchi
Woh hai dimag ki bahut hi kacchi
Magar hai meri dost sabse acchi
Shukriya Shukriya Shukriya
😎
Kya Shayari hai...👏 waah...🤣🤣🤣
Happy birthday, Mayur🥳
Happy Birthday Mayur 🥳🥳
Happy Birthday Mayur ji 🤗 wishing you the best of everything ❤️
Originally posted by: munnihyderabad
Happy Birthday Mayur ji 🤗 wishing you the best of everything ❤️
Khabar aayi ki tune Ankie ko dhoka diya
Originally posted by: Alexia_Wilson
Khabar aayi ki tune Ankie ko dhoka diya
mere munnijan ne kabhi kisiko dhoka nei dete , samhal kar bat kar be 😡
Many Many Happy returns of the day Mayur🤗