The Bollywood movie poster
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
The Bollywood movie poster
I dont think there is AnuLika, infact after watching yesterday's episode,I doubt even if there is any PreRish too. Khair jo bhi ho enjoy the moment.
Bajaj and Prerna so far in good terms
Betrayed and hurt yet STRONG Prerna 8 saal baad apne bacche ki death ka and lover ke betrayal ka revenge lene ayegi .... idiot aurat 8 saal pehle apni beti ke katil ko bina saza diye London gayab ho gayi , Abhi award Milne ke baad feel hua ki chalo revenge lene jate hai !!!!!!!😡
Poor Bajaj 😒 Yeh good for nothing Prerna ek din apne soulmate ke liye Bajaj se bhi bewafai kar sakti hai .
Originally posted by: sweet_tania
Betrayed and hurt yet STRONG Prerna 8 saal baad apne bacche ki death ka and lover ke betrayal ka revenge lene ayegi .... idiot aurat 8 saal pehle apni beti ke katil ko bina saza diye London gayab ho gayi , Abhi award Milne ke baad feel hua ki chalo revenge lene jate hai !!!!!!!😡
Poor Bajaj 😒 Yeh good for nothing Prerna ek din apne soulmate ke liye Bajaj se bhi bewafai kar sakti hai .
Yeh kargi and i feel that coming our way. But what so ever if Sneha is alive i wish Bajaj knows this well. And keep her with him. Coz i don't want her to go in the hell with Prerna
i dont know ab isse jeyada aur keya clearity chiye but i am hopeful
and karan's IV - jabatk bajaj jinda hai prerna will be alive
so jabtak bajaj hai , prerna chahakar bhi kabhi kisi aur ka nei ho sakte .. kabhi bajaj rokega , nei toh subtly bajja ka peyar
8 sal ek sath , it is not joke