5 se zyada hi hogi..last time 5th bday she celebrated and agar leap aya to aur bhi badi ho jayegi.. kitni badi wo dekhna baaki hai... i just hope kukki sick na ho gai ho in prerna ke gam mei .. like he said in precap..Kukki needs you..
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
5 se zyada hi hogi..last time 5th bday she celebrated and agar leap aya to aur bhi badi ho jayegi.. kitni badi wo dekhna baaki hai... i just hope kukki sick na ho gai ho in prerna ke gam mei .. like he said in precap..Kukki needs you..
Still not uploaded
It will upload after 5
Originally posted by: Sunn_shine
5 se zyada hi hogi..last time 5th bday she celebrated and agar leap aya to aur bhi badi ho jayegi.. kitni badi wo dekhna baaki hai... i just hope kukki sick na ho gai ho in prerna ke gam mei .. like he said in precap..Kukki needs you..
Yes ... The Kukki needs you has made me worried...
I just hope Kukki is well...
Waise Did any Audition for child actor take place...🤔
#SuperExclusive
#OnlineTRP
Week 9
@GossipsTv EXCLUSIVE
1.#YehRishtaKyaKehlataHai 35.5
2.#Naagin4 32.3
3.#YehRishteyHainPyaarKe 31.0
4.#EkDujeKeVaaste2 27.7
5.#Beyhadh2 24.8
6.#KahaanHumKahaanTum 21.1
7.#KasautiiZindgiiKay 20.8
8.#TheKapilSharmaShow 18.7
9.#ChotiSarrdaarni 17.1
🤪
Originally posted by: MishtiNew
Yes ... The Kukki needs you has made me worried...
I just hope Kukki is well...
Waise Did any Audition for child actor take place...🤔
audition wagarah I dont knw yaar.. itna bhi I dont get into it..
Why I dont want her to be badly sick nahi aisa lagega ki wo bas mamma ko miss krti hai.. papa ki koi fikr hi nahi 😆
Originally posted by: MishtiNew
It will be uploaded before or at 5, a twitter user asked and got this reply...
Again😭
I will be busy at that time
Rat ko dkhna milega
for any confusion this is last week. 😆 next week we shall have ours. 😳Originally posted by: WaqtZaya
#SuperExclusive
#OnlineTRP
Week 9
@GossipsTv EXCLUSIVE
1.#YehRishtaKyaKehlataHai 35.5
2.#Naagin4 32.3
3.#YehRishteyHainPyaarKe 31.0
4.#EkDujeKeVaaste2 27.7
5.#Beyhadh2 24.8
6.#KahaanHumKahaanTum 21.1
7.#KasautiiZindgiiKay 20.8
8.#TheKapilSharmaShow 18.7
9.#ChotiSarrdaarni 17.1
🤪
Originally posted by: Sunn_shine
audition wagarah I dont knw yaar.. itna bhi I dont get into it..
Why I dont want her to be badly sick nahi aisa lagega ki wo bas mamma ko miss krti hai.. papa ki koi fikr hi nahi 😆