I am loving this...

This nanand-bhabhi ki jodi has tutoed on rasmalai 😆

Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
I am loving this...

This nanand-bhabhi ki jodi has tutoed on rasmalai 😆

Laxmi bahu ke piche ka decoration accha hai ! 👍🏼
I wonder ye kiska room hai ?
Ye ho kya raha hai ? 😲


🤣🤣🤣
Jindal saab ka naya pyaara dost 😈

Aree... Chomu toh saj-savar gaya...

Waise I wonder kya saru bahu ko naya frendu mil gaya ? 😉
AJ bana Jack sparrow 😎

Gudiya is looking pretty with this nose ring 😳❤️

Seems like iss journalist ko apne jaan se bilkul pyaar nahi hai 😒
Phirse aa raha hai, sher-sherni se bhirne 🤓

Ye kia shadi ki.cvrge ke lye aya
Tfs,,, buddy
ye champu hai kaun ???
konsa wala ?
pehla wala is Guddu ki movie ka hero
dusra wala is wo badimaag journalist jo uss din sher ke haaton marte marte reh gaya 😈
Originally posted by: captainplus
konsa wala ?
pehla wala is Guddu ki movie ka hero
dusra wala is wo badimaag journalist jo uss din sher ke haaton marte marte reh gaya 😈
Toh is chomu se guddu ki shaadi hogi yeh chomu zyada din nhn tikne wala jindal sahab tikne nhn denge kyunki unke rehte hue guddiya ko koi or dekhe jindaal sahab se bardasht hi nhn hoga or ab jindal sahab ka guddan ke liyea pyaar nhn junoon hai chomu kese bachega jindal sahab ke junoon se
Chumu is candidate for gudden's dulha.lets see wht happn abhi to bechra itna pyra se sajha hue shadi ke dream ko le ke
Aaj ke updates...



lo bhai if there was any tiny-mini doubt ki ye pitne se bach jayega... to wo ab dur ho gayi !

koi kehta hai ki 200% guddan ki second marriage iss larke ke saath ho jaeghi. kia esa hai???😭