Originally posted by: MishtiNew
@Bold- Ruthless wala please... Nahi... I want both...😆
Me toooooooo
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: MishtiNew
@Bold- Ruthless wala please... Nahi... I want both...😆
Me toooooooo
Originally posted by: Sunn_shine
See Saw ho raha hai humare sath.. kabhi idhar kabhi udhar 🤣
In short, gol gol ghuming...🤣
Originally posted by: Wistfulness
I'm doing good. How are you?
Hey Shru... Am fine.... Khabar dekhi toh confirm karne aayi hun😆
Nah nothing much 😆Originally posted by: Sunn_shine
Haan isliye to drag aur bhi irritating lagega. I am wondering how he will enter whenever he does.. ruthless wala.ya pyar mein pagal wala 😆
Just prerna and he will share the promo, Saying maine apse kaha tha, main apke saath hoon hamesha. Iss kasauti mein bhi, apka saath doonga... Apko apka haq dilane aaraha hoon main Prerna. 😆
I guess. 😆
Originally posted by: Sunn_shine
Me toooooooo
🤗😎
Originally posted by: WaqtZaya
Nah nothing much 😆
Just prerna and he will share the promo, Saying maine apse kaha tha, main apke saath hoon hamesha. Iss kasauti mein bhi, apka saath doonga... Apko apka haq dilane aaraha hoon main Prerna. 😆
I guess. 😆
@Bold- Ufff... mere dimaag mein Pulao pakna Suru ho gya hai...🤣
Mera imagination...😆🤣
not really. Nothing should bother or matter until you see the BTS. 😆Originally posted by: Sunn_shine
See Saw ho raha hai humare sath.. kabhi idhar kabhi udhar 🤣
Originally posted by: MishtiNew
In short, gol gol ghuming...🤣
Gol se zyada upar neeche.. bar bar udne ka mann karta hai but fir neeche ana padta hai. Coz nothing is sure as yet because Ekta and Karan in question. Kya lifr hai apnaa😆
😅🤣Originally posted by: WaqtZaya
Nah nothing much 😆
Just prerna and he will share the promo, Saying maine apse kaha tha, main apke saath hoon hamesha. Iss kasauti mein bhi, apka saath doonga... Apko apka haq dilane aaraha hoon main Prerna. 😆
I guess. 😆
. Ek hello tak nahi bola apne.Hey Shru... Am fine.... Khabar dekhi toh confirm karne aayi hun😆